Monday , August 8 2022

लॉकडाउन के बाद सेट पर लौटीं कंगना रनौत, ट्वीट कर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना के चलते लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी और स्टार्स भी शूट करने से बच रहे थे. कंगना रनोट भी 7 महीने के ब्रेक के बाद शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.

कंगना ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर देते हुए लिखा, ”प्यारे दोस्तों आज बहुत ही खास दिन है, 7 महीने बाद दोबारा काम पर जा रही हूं, अपने बड़े प्रोजेक्ट ‘थलाइवी’ के लिए दक्षिण भारत जा रही हूं. इस महामारी के दौर में आप सबकी दुआओं की जरूरत है. मैं कुछ सेल्फी शेयर कर रही हूं जो कि उम्मीद है. आपको पसंद आएंगी” कंगना ने लॉकडाउन का समय मनाली में काटा जहां उनका घर है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1311486543467479044

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायो ग्राफिकल फिल्म है

‘थलाइवी’ फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता की बायो ग्राफिकल फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. कंगना इसमें जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. इस किरदार के लिए कंगना ने अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाया था. एएल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जून, 2020 रखी गई थी मगर तय समय पर शूटिंग पूरी नहीं हो पाई. इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल अभी बाकी है जिसके बाद ही इसे रिलीज करने का रास्ता साफ हो सकेगा.

https://www.instagram.com/p/B872EqdBvb4/?utm_source=ig_web_copy_link

ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

एक इंटरव्यू मे ओटीटी और थिएटर रिलीज होने पर कंगना ने अपने विचार सामने रखे थे. उन्होंने कहा था, ‘ये निर्भर करता है. उदाहरण के तौर पर ‘थलाइवी’ डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है और ना ही ‘मणिकर्णिका’ डिजिटल स्पेस की फिल्म है. मगर हां ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ भी दर्शकों को दिखाई गई थी. जिस तरह फिल्म बनाई गई थीं वो बहुत डिजिटल फ्रेंडली थीं. इन फिल्मों ने डिजिटल माध्यम से भी अच्छी रिकवरी की थी. तो इसलिए ये निर्भर करता है’.

Leave a Reply