Friday , May 27 2022

कंगना ने कहा 9 को आ रही हूं मुंबई, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

मुंम्बई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिये गये बयान में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है।तीखे बयानों के बीच रविवार को संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा बोल सकें? संजय राउत ने कहा कि कंगना अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी है तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। संजय राउत के बयान के बाद कंगना रनौत ने भी एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्हों अपनी बात रखी।

कंगना ने कहा संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है। हमारे देश में लड़कियों के साथ दहेज के नाम पर मारा पीटा जाता है।जबड़े तोड़ दिए जाते हैं. आगे कंगना कहती है  कि जब आमिर खान ने कहा था, मुझे इस देश में डर लगता है तो किसी ने उनके लिए गंदे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था।कंगना ने कहा 9 सितंबर को आ रही हूं, आप लोगों ने कहा आप मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार देंगे। तो चलिए 9 सितंबर को मिलते हैं।

आप महाराष्ट्र नहीं हैं, मुझे बोलने की पूरी आजादी: कंगना

कंगना रनौत ने ट्वीट पर एक वीडियो जारी कर कहा, ”संजय राउत जी, आपने मुझे ‘अपशब्द’ कहा. आप एक सरकारी मुलाजिम है, आप तो जानते ही होंगे इस देश में हर घंटे कितनी लड़कियों का रेप हो रहा है, उनका शोषण किया जा रहा है. उनके कार्य स्थल पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं, उनका अपमान किया जा रहा है. आपको पता है इसका जिम्मेदार कौन है?इसका कारण है वो मानसिकता जिसका प्रदर्शन आपने पूरे देश के सामने किया है। वो मानसिका इसकी जिम्मेदार है. इस देश की बेटी आपको माफ नहीं करेगी ।

आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र का प्रेम या नफरत का पाठ पढ़ने वाले

जिस मुंबई पुलिस की मैं तारीफ करते नहीं थकती थी, आप मेरे पुराने इंटरव्यू में देख लीजिए, वो पालघर लिंचिंग में कुछ नहीं करते हैं, खड़े रहते हैं। सुशांत के पिता की एफआईआर नहीं लेते हैं। तो इस प्रशासन के चलते मैं उनकी निंदा करती हूं, तो ये मेरी अभियव्यक्ति की आजादी है। संजय जी मैं आपकी निंदा करती हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं।’

कंगना ने कहा, ”आप लोग कह रहे हैं कि वो मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मैं 9 सितंबर को आ रही हूं. देश की गरिमा और अस्मिता के लिए हम भी बाकियों की तरह अपनी जान देने को तैयार हैं। मिलते हैं 9 सितंबर को. जय हिंद. जय महाराष्ट्र।

यह  भी पढ़ें

राजनीति में एक मिसाल, CM योगी की बहन आज भी बेचती है फूल-माला और चाय

बेरोजगारी को लेकर युवाओं ने किया धरना प्रदर्शन

बलिया में पूर्व मंत्री के छोटे भाई सुभाष राम का हुआ निधन

Leave a Reply