Monday , August 8 2022

एक बार फिर सुर्खियों में आई कनिका कपूर

मुंबई। मशहूर सिंगर कनिका कपूर फैन्स के बीच अपना नया सॉन्ग लेकर आ गई हैं। उनके इस गाने के नाम ‘जुगनी 2.0’ कनिका कपूर का यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है। कनिका कपूर कहा कि जब कोरोना वायरस हुआ था तो लोगों ने काफी ट्रोल किया गया था। कहा लापरवाही बरतने और समय पर टेस्ट ना करवाने जैसे गंभीर आरोप लगे थे। ये भी गया था कि कनिका एयरपोर्ट चेकिंग से ही भाग गई थीं। इन सभी आरोपों की वजह से उन्हें पूरे देश का गुस्सा झेलना पड़ गया।

जुगनी JUGNI 2.0 Lyrics In Hindi - Kanika Kapoor Ft Mumzy Stranger

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कनिका कपूर ने बताया है कि उस मुश्किल समय में उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। वे कहती हैं- मै उस समय काफी परेशान थीं, हमे जान से मारने की धमकी मिल रही थी. मेरे बच्चों को कहा जा रहा था कि वे खुद को मार लें।

कनिका कपूर ने शेयर किया Covid-19 का एक्सपीरियंस, बोलीं- मेरे परिवार के लिए सदमा था | Kanika Kapoor shared Covid 19 experience says It was shock to my family and my childrenअपना दर्द बयां करते हुए कनिका आगे कहती हैं- कई ऐसे मैसेज भेजे गए थे जिन्हें किसी भी लिहाज से सही नहीं कहा जा सकता. लोग कहने लगे कि मेरा करियर खत्म हो गया. किसी को ये अहसास नहीं हुआ कि मैं एक सिंगल मदर हूं, अपने बच्चों से दूर रहकर मैंने करियर बनाया है. आप कह रहे हैं कि मेरा करियर खत्म हो गया।

Kanika Kapoor super excited for Jugni 2.0-m.khaskhabar.com

इंटरव्यू में कनिका ने उस विवाद के बारे में भी बताया जिसकी वजह से उन्हें इतना ट्रोल होना पड़ा. वे कहती हैं- 9 मार्च को मैं इंडिया आई थी. तब तो यहां पर क्वारंटीन का कोई ऐसा कानून भी नहीं था. 10 को तो सभी होली खेल रहे थे और मैं अपने पेरेंट्स के पास लखनऊ चली गई।वे आगे कहती हैं- इसके बाद 16 और 17 मार्च को मुझे बुखार लगने लगा. मैंने अपना चेक अप करवाया और 20 को मैं कोविड पॉजिटिव निकलीं. लोगों को ये समझना चाहिए कि मुझे ये नहीं पता था कि मुझे कोरोना हो गया है।

कनिका ने कोरोना से जंग भी जीत ली

जुगनी 2.0 को लेकर 'सुपर एक्साइटेड' है कनिका कपूर | Bihar News | Bihar News in Hindi Today | Bihar Latest News

कनिका के मुताबिक अगर उन्हें उस बारे में थोड़ा भी अंदाजा होता तो वे कभी भी अपने पेरेंट्स के घर नहीं जातीं. उनकी माने तो वे कभी भी अपनी दादी की जिंदगी को खतरे में नहीं डालतीं। खैर अब कनिका ने कोरोना से जंग भी जीत ली है और वे फिर अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

 

 

Leave a Reply