Sunday , June 26 2022
चित्तियां कलाइयां वाली 3 बच्चों की मां Kanika दूसरी शादी कर फिर बनेंगी बेबी डॉल
चित्तियां कलाइयां वाली 3 बच्चों की मां Kanika दूसरी शादी कर फिर बनेंगी बेबी डॉल

चित्तियां कलाइयां वाली 3 बच्चों की मां Kanika दूसरी शादी कर फिर बनेंगी बेबी डॉल

मुंबई। सिंगर कनिका कपूर ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कनिका की शादी एनआरआई बिज़नेसमैन गौतम से होने वाली है। तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा, “G, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं!” यह उनकी दूसरी शादी है और खबरें हैं कि बिज़नेसमैन राज चंदोक से उनका तलाक हुआ था, जिनके साथ उनके तीन बच्चे हैं।
इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। कनिका कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 20 मई को कनिका कपूर अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी रचाने वाली हैं। कनिका के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत इसी हफ्ते शुरू हुई थी। बीते दिनों उनकी हल्दी सेरेमनी पूरी हुई थी, जिसमें कनिका अपने पूरे परिवार के साथ धमाल मचाती हुई नजर आई थी। हल्दी के बाद कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी (Kanika Kapoor Mehendi Ceremony) भी पूरे धूमधाम के साथ पूरी हो चुकी है। मेहंदी सेरेमनी की झलक कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर दिखा दी है।
कनिका कपूर की मेहंदी की तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि आप आसानी से इनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे। सिंगर के फैन लगातार उनकी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने कनिका कपूर की तस्वीरों पर कॉमेंट किया है, ‘कनिका आपको ढेर सारी बधाई..ऐसे ही मुस्कुराते रहिए।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने कॉमेंट किया है, ‘अब बस आपकी शादी की तस्वीरों का इंतजार है।’
बता दें कि कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी। शादी के कुछ साल बाद कनिका और राज अलग हो गए थे। पहली शादी से कनिका को तीन बच्चे हैं। बात की जाए गौतम की तो वह और कनिका कपूर एक-दूसरे को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो फिल्म पुष्पा के ऊ अंटावा के हिंदी वर्जन में कनिका कपूर ने अपनी आवाज से तो चार चांद ही लगा डाले थे। बेबी डॉल, चिटियां कलाइयां और देसी लुक गानों के जरिए कम समय में ही कनिका कपूर ने हर किसी के दिल में एक खास जगह बना ली थी।

कनिका कपूर की इन्स्टाग्राम प्रोफाइल देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/kanik4kapoor/?hl=en