Thursday , June 30 2022

Kannauj : दहेज लोभियों की भेंट चढ़ी एक और बेटी

कन्नौज। आखिर दहेज लोभियों के समाज में आज एक और बेटी चढी दहेज के हत्थे । दहेज लोभियों ने जान लेली.  पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद के तालग्राम थाना क्षेत्र के अरमापुर गहलोत का है। जहां दहेज के भूखे दानवों ने विवाहिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पति समेत अन्य ससुरालजनों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर दी गई है। पुलिस में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के महोई गांव निवासी राजेंद्र ने बताया कि उन्होंने अपनी भांजी बबली (25) की शादी छह साल पहले सूरज के साथ की थी।हिंदू रीति-रिवाज से हुई इस शादी में क्षमतानुसार दान-दहेज भी दिया गया था. हालांकि, ससुराल के लोग दहेज से संतुष्ट नहीं थे।

एक लाख और बाइक की मांग

आरोप है कि एक लाख रुपए और बाइक की मांग की जा रही थी. जो कि वे पूरी नहीं कर सके. इसी लालच में शनिवार की रात पति, सास, ससुर, ननदों और देवर और अन्य रिश्तेदारों ने बबली को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रात में ही गंभीर हालत में उसे फर्रुखाबाद लोहिया अस्पताल लेक जाया गया. जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Internet Sensation हिन्दुस्तानी भाऊ की मां का हुआ निधन, गम में डूबा परिवार

 

Leave a Reply