Monday , September 26 2022

Lawyers Chunav की मतगणना जारी, दो दिन बाद 18 पदों पर घोषित किए जाएंगे नतीजे

कानपूर: यूपी के कानपूर में अभी लॉयर्स एसोसिएशन चुनाव में शुक्रवार को अन्य पदों के लिए मतगणना शुरू कर दी गई है. इसमें अभी 18 पदों पर नतीजे घोषित किए जाएंगे. एल्डर्स कमेटी इस बार वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकारिणी के पदों पर भी मतगणना कराएगी.

जिसके होते अभी मतों की गिनती दो दिन और चल सकती है. आपको बता दे की यर्स एसोसिएशन की 20 पदों की कार्यकारिणी के लिए गुरुवार को मतगणना शुरू की गई थी. सर्वप्रथम अध्यक्ष और महामंत्री पदों के परिणाम घोषित किए जा चुके है. एल्डर्स कमेटी के चेयरमैन युद्धवीर सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार को उपाध्यक्ष और संयुक्त मंत्री के पदों पर गिनती पूरी करके नतीजे घोषित किए जाएंगे.

कनिष्ठ कार्यकारिणी के पदों पर मतगणना कराकर नतीजे घोषित करना प्राथमिकता होगी

अब इसके बाद शनिवार को वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकारिणी के पदों पर मतगणना कराकर नतीजे घोषित करना प्राथमिकता होगी. चूंकि फोर्स भी तीन दिनों के लिए मिला है ऐसे में हमारे लिए शनिवार तक मतगणना समाप्त करना भी जरूरी है. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकारिणी के मतों की गिनती थोड़ी मुश्किल है ऐसे में कुछ ज्यादा वक्त लग सकता है. सभी पदों पर नतीजे घोषित होने के बाद नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ बैठक करके शपथ ग्रहण समारोह की तिथि घोषित की जाएगी. उधर, अध्यक्ष और महामंत्री पदों पर विजयी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों और उनके समर्थकों ने शुक्रवार को कचहरी परिसर में जुलूस निकालकर वोट देने वालों को बधाई दी.

Leave a Reply