कर्नाटक के सीएम ने इस्तीफे की अटकलों को खारिज किया

0 1

नई दिल्ली। कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को खारिज करते हुए मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेताओं ने उन्हें दक्षिण के राज्य में पार्टी का मजबूत करने और फिर से सत्ता में वापस लाने को कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मीटिंग के एक दिन बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। पार्टी आलाकमान से मुलाकातों के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे हैं कि येदियुरप्पा जल्द ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद कर्नाटक के सीएम बी.एस.येदियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने मुझे कर्नाटक में फिर से सत्ता में आने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए कहा तथा हमें लोकसभा चुनाव में और अधिक सीटें जीतनी चाहिए।

जे.पी.नड्डा से मिलने के बाद कर्नाटक के सीएम बी.एस.येदियुरप्पा ने कहा कि हमने देश और राज्य में पार्टी का विकास कैसे करे और कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की। मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।
सीएम येदियुरप्पा ने कहा कि राज्य में पार्टी की स्थिति और मजबूत करने को लेकर बातचीत हुई। उन्होंने (नड्डा) कर्नाटक की सत्ता में भाजपा की वापसी पर विशेष जोर दिया। प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) ने भी यही कहा था। इस बारे में विस्तृत चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और मेकेदातु परियोजना सहित राज्य के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी। येदियुरप्पाc

कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच येदियुरप्पा का दिल्ली दौरा हुआ है। इस दौरे ने इन अटकलों को और बल दिया है। हालांकि, येदियुरप्पा ने अपने इस्तीफे से संबंधित खबरों का भी खंडन किया और कहा कि इनमें तनिक भी सच्चाई नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.