Friday , May 27 2022

जेल से छूटने के बाद Rape आरोपी ने मां-बेटी को उतारा मौत के घाट

कासगंज : उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां बुधवार को बाज़ार से घर लौट रही मां-बेटी को ट्रेक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया. परिजनों के अनुसार, घटना के पीछे पुरानी रंजिश के चलते हादसे को अंजाम दने की बात कही जा रही है. परिजनों ने गांव के दो भाइयों पर रंजिशन ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी यशवीर राजपूत को गिरतार कर लिया है.

बाजार से लौट रही थी महिला व बेटी

कासगंज के अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक महिला अपने बेटी के साथ बुधवार को बाजार से सब्जी और दवा खरीदकर लौट रही थी. इसी दौरान आरोपी यशवीर राजपूत ने दोनों को घेर लिया. इसके बाद ट्रैक्टर से कुचलकर दोनों की हत्या कर दी.

दरअसल चार साल पहले मृतक बेटी के अपहरण व रेप का आरोपी घोषित कर यशवीर राजपूत को जेल भेजा गया था. हाल ही में वह जमानत पर छूटा था. घटना से गुस्साएं लोगों और परिवालों ने एटा-सहावर रोड पर न्याय की गुहार लगाई. वहीँ सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ठोस कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया था. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने रोड जाम हटा दिया था.

परिवार के बीच चार साल से चल रही थी दुश्मनी

जानकारी के अनुसार, साल 2016 में मृतक मां-बेटी और आरोपी यशवीर राजपूत के परिवार के बीच चार साल से दुश्मनी चल रही थी. अवैध संबंधों के मामले में गांव के यशवीर के पिता महावीर राजपूत की हत्या कर दी गई थी. जिसमें उसके दोस्त और मृतक महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. दोनों आरोपियों के जेल में रहने के दौरान ही यशवीर और दो अन्य लोगों के खिलाफ, अपहरण और गैंगरेप का केस दर्ज किया गया. पुलिस के मुताबिक, इसी रंजिश में यशवीर ने पीड़िता और उसकी मां की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या की है. दोनों ओर से कोर्ट में मुकदमेबाजी चल रही थी.

Leave a Reply