Saturday , August 13 2022

Kavita Kaushik के पति ने अभिनव पर लगाए गंभीर आरोप

मुंबई। बिग बॉस 14 से बाहर होने के बाद Kavita Kaushik के पति ने अभिनव पर आरोप लगाया । घर के अंदर रूबीना दिलैक और कविता कौशिक की बीच हुई लड़ाई के बाद कविता कौशिक बिग बॉस 14 से बाहर हो गई, जिसके बाद कविता कौशिक के पति रोनित ने अभिनव पर आरोप लगाया कि उन्होंने शराब के नशे में धुत्त होकर आधी रात को कविता को मैसेज किया था और मिलने के लिए बुलाया था।

आप को बता दें कि बिग बॉस में हुई रूबीना दिलैक के साथ जोरदार लड़ाई के बाद कविता ने गुस्से में‘बिग बॉस’का घर छोड़ दिया था। रूबीना और उनके झगड़े में कविता ने रूबीना से कहा क्या था कि क्या वो अपने पति की सच्चाई जानती हैं? कविता ने ये भी कहा था कि घर से बाहर जाकर वो उनके पति की सच्चाई सबको बताएंगी।

हांलाकि बाहर आने के बाद कविता नें तो कुछ नहीं बोला लेकिन उनके पति रोनित बिस्वास ने अपने ट्वीटर हैड़ल पर ट्वीट करके कहा कि टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसे एल्कोहल लेने की बुरी आदत है। ट्वीट में रोनित बिस्वास ने कहा कि ‘अब सच्चाई बताने का वक्ता आ गया है। टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसे एल्कोहल लेने की बुरी आदत है। नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को केके (कविता कौशिक) को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की ज़िद करता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो उसके बारे में बताया जा सकता है। इन सबसे परेशान होकर मेरी पत्नी को कई बार पुलिस भी बुलवानी पड़ी थी’।

आप को बता दें की शो में और कुछ नये कंटेस्टेंट आने वाले है ये नये लोग पहले बिग बॉस के घर में रह चुके है। ऐसे में वो experienced है। अभी केवल दो नाम सामने आये है अर्शी खान और राहुल महाजन का। राहुल महाजन इसके पहले साल 2008 में बिग बॉस सीजन 2 में रह चुके थे और अर्शी खान बिग बॉस सीजन 11 में थी।

Leave a Reply