Saturday , May 21 2022

धांसू BS6 इंजन के साथ पेश है Kawasaki Z900 बाइक,जाने क़ीमत

ऑटो डेस्क: मोटर निर्माता कंपनी कावासाकी ने BS6 के दमदार इंजन के साथ Z900 बाइक लॉन्च की है। इस बाइक के लॉन्च के साथ कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया है। BS6 इंजन वाली Kawasaki Z900 बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये रखी गई है । वहीं मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 7.69 लाख रुपये थी। कावासाकी की अर्थोराइज्ड डीलरशिप्स में इस दमदार मोटरसाइकल की बुकिंग शुरू हो गई है। इस बाइक को मैटेलिक ग्रेफाइट ग्रे और कैंडी लाइम ग्रीन के दो कलर्स आप्शन के साथ लॉन्च किया गया है।

बाइक के साथ मिलेगा नया ब्लूटूथ इनेबल्ड 4.3 इंच TFT डिस्प्ले

BS6 इंजन वाली Kawasaki Z900 बाइक में एग्रेसिव फ्रंट फेशिया के साथ LED हेडलैंप और LED DRL दिए गए हैं। कावासाकी की इस बाइक में स्टैंडर्ड के तौर पर LED टेललाइट और LED टर्न इंडीकेटर्स दिए गए हैं। बाइक के अपडेटेड फीचर लिस्ट की बात करें तो इसमें नया ब्लूटूथ इनेबल्ड 4.3 इंच TFT डिस्प्ले दिया गया है, जो कि कंपनी के RIDEOLOGY THE ऐप के साथ काम करता है।

17 लीटर की फ्यूल कैपसिटी के साथ है बेहतर सस्पेंशन

कावासाकी की इस बाइक में 948cc का लिक्विड-कूल्ड, इनलाइन फोर-सिलिंडर इंजन दिया गया है। बाइक का इंजन 9,500 rpm पर 125PS का पावर और 7,700 rpm पर 98.6Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ,बाइक के BS4 मॉडल की बात करें तो वह 123bhp का पावर और 98.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक में सस्पेंशन ड्यूटी के लिए अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक दिए गए हैं। बाइक के फ्रंट में ट्विन डिस्क और बैक में सिंगल रोटर दिया गया है। कावासाकी की इस दमदार बाइक में ABS, ट्रांजैक्शन कंट्रोल सिस्टम, टू पावर मोड्स और 4 राइडिंग मोड्स दिए गए हैं। मोटरसाइकिल में डनलप स्पोर्ट्समैक्स रोडस्पोर्ट 2 टायर्स दिए गए हैं। बाइक की फ्यूल कैपसिटी 17 लीटर की है।

 

Leave a Reply