Saturday , May 21 2022

किसान की अहमियत हमारे लिए क्या है, इससे बहुत लोग अनजान होंगे : खेसारी लाल यादव

मुंबई : कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लागू लॉकडाउन की वजह से देशभर में करीब तीन महीनों से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर ‘ब्रेक’ लगा हुआ था. मरीजों की संख्या में लगातार इजाफे को देखते हुए सरकार लगातार सावधानी बरतते हुए दिखाई दे रही है.

इसी क्रम में देशभर में लॉकडाउन भी लगाया गया था. वही अब सरकार की नै गुइडलाइन्स के तहत अनलॉक की प्रक्रिया पर काम किया जा रहा है. इस दौरान लॉकडाउन का असर सभी के काम-काज पर पड़ा है. जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी शामिल है. फिल्मों और सीरियलस की शूटिंग फिलहाल बंद चल रही है.

लॉकडाउन के कारण फिलहाल भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव मुंबई स्थित अपने आवास पर परिवारवालों के साथ समय काट रहें थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर लोगों के साथ साझा की हैं. जिसमें वे कुछ किसान भाइयों केसाथ फसल की रोपाई करते नज़र रहें हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘आज बड़े दिनों के बाद अपने खेत में रोपनी करने गया. खेत में मेरे साथ गाँव के कुछ साथी भाई भी थे. बड़ा आनंद आया आज धान की रोपनी खुद से कर के. किसान की अहमियत हमारे जीवन में क्या होता है, इससे बहुत लोग अनजान होंगे. शहर में रहने वाले गांव के लोग कभी इनके साथ भी समय बिताइये. ठीक है!

Leave a Reply