Wednesday , July 6 2022

अपहरण: 6 साल के मासूम को अगवा कर मांगी 50 लाख रुपए फिरौती

महराजगंज: महराजगंज जिले के सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण हो गया है. अपहरण के बाद बच्चे के पिता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांगी है. मामला मीडिया में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है. चार टीमें ख़ोज पर लगा दी है.

सूत्रों के अनुसार, मामला सदर कोतवाली के बांस पार बैजौली गांव की है. पीयूष गुप्ता 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था.
इसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग.

अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी

पिता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती मांगी है पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है. पीयूष के अपहरण की बाद से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं 6 वर्षीय मासूम पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है. घर के लोगों और रिश्तेदारों ने अपहृत पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे हैं.

महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे हैं. इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है.

Leave a Reply