Saturday , August 13 2022

जानिए कौन हैं धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज प्रसाद?

मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है। हर दिन इस मामले में ऐसे खुलासे हो रहे हैं कि यह धारणा बनती जा रही है कि पूरा बॉलीवुड ही ड्रग्‍स की मकड़जाल में फंसा हुआ है। एनसीबी ने अब इस मामले में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद को समन भेजा है।

क्ष‍ितिज प्रसाद से शुक्रवार को पूछताछ होनी है। उनके साथ ही शुक्रवार को जहां दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से भी पूछताछ होगी। बताया जाता है कि एनसीबी की रडार पर इंडस्‍ट्री के 50 सिलेब्रिटीज हैं। एनसीबी ने सिलेब्रिटीज की यह लिस्‍ट ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के बाद तैयार की है।

आइये बातते है कौन हैं क्षितिज प्रसाद

क्षितिज प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े थे और बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे. क्षितिज बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ भी काम कर चुके हैं. हाल ही में स्पार्क क्रिएशन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाने के बाद क्षितिज की फिल्म ‘डॉली किट्टी के चमकते सितारे’ रिलीज हुई है. यह कंपनी फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती है. इसके साथ ही क्षितिज प्रसाद कई विज्ञापनों का निर्देशन भी कर चुके हैं।

अब बातते है किस एफआईआर में किसका नाम है….

एनसीबी ने 15/20 केस में दीपिका पादुकोण, करिश्‍मा प्रकाश और रकुलप्रीत सिंह का नाम दर्ज किया है। जबकि 16/20 केस में श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम दर्ज है। गुरुवार को सिमोन खंबाटा से पूछताछ हो रही है। जबकि 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत‍ सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ ही अब क्ष‍ितिज प्रसाद से पूछताछ होगी। इसके बाद शनिवार, 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ होनी है।

लोगों के जहन में एक बात आ रही है कि किसने किसका नाम लिया, तो बता दे कि दीपिका पादुकोण, सिमोन खंबाटा और करिश्‍मा प्रकाश का नाम जया साहा से पूछताछ में सामने आया है। जबकि रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में लिया था। इनमें करिश्मा प्रकाश, दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं।

 

Leave a Reply