Wednesday , May 25 2022

जानिए भोजपुरी अभिनेत्री रानी चेटर्जी ने 60 साल के आदमी पर क्यों दर्ज कराई एफआईआर

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म कि फेमस अदाकारा और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद के जीवन से जुडी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर कि है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन का शिकार होने का जिम्मेदार धनंजय सिंह नाम के शख्स को बताया था। अपनी पोस्ट में रानी ने खुलेआम सुसाइड करने की भी बात कही थी। अब तजा खबर ये  आ रही है कि रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी रानी ने अपने सोशल पोस्ट से दी है।

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने  अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर करा दी है” पुलिस ने हम दोनों को थाने बुलाया था और वहीं पर मेरे सामने फेसबुक पर किए जाने वाले कई पोस्ट को लेकर पूछताछ की थी।

 

https://www.instagram.com/p/CCTvQLSg3LO/?utm_source=ig_web_copy_link

जानिए क्या है पूरा मामला

पिछले दिनों रानी चटर्जी ने अपने Instagram पेज पर पोस्ट करते  हुए लिखा था। मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है।यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।’रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘मैंने बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की।कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो यह इतनी भद्दी बातें लिखता है,

लोग मुझे यह सब भेजते है और कहते है नजरअंदाज करो, लेकिन अब मुझसे ये नहीं हो सकता।”मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं।यह शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं, इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरा अनुरोध है कि अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा।मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं ये जानती हूं यह सिर्फ मेरे लिए ही लिखता है।’  आखिरी मै अपनी जिन्दगी से परेसान हो चुकी हु अब हिम्मत नही बची या तो मै आत्महत्या कर लू  क्यों कि  मै बहुत बुरे  डिप्रेशन से गुजर रही हु, रानी चटर्जी  का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CCEE4C7ggk8/

Leave a Reply