Thursday , June 30 2022

41 के हुवे बाहुबली प्रभास, जानिए प्रभास क्यों लोग कहतें है Darling

 एंटरटेनमेंट डेस्क: साउथ फिल्म इंडस्ट्री बाहुबली सुपरस्टार प्रभास का आज जन्म दिन है। 23 अक्टूबर को पैदा हुए प्रभास आज अपना 41वा बर्थडे माना रहें हैं। प्रभास का जन्म साल 1979 में चेन्नई में हुआ था। वैसे तो साउथ इंडस्ट्री में प्रभास के कई निक नेम भी हैं। कोई उन्हें डार्लिंग तो कोई यंग रेबेल स्टार के नाम से बुलाता है। इसलिए ट्विटर पर 23 अक्टूबर को #HappyBirthdayPrabhas के साथ #HappyBirthdayDarling भी ट्रेंड कर रहा है। तो आइए जानतें हैं बाहुबली सुपर प्रभास जुडी कुछ दिलचस्प बातें

1. प्रभाष का पूरा नाम प्रभाष राजू उप्पलापाटी है। प्रभास ने तेलुगु सिनेमा में सबसे अधिक काम किया है।

2. फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए प्रभाष को फिल्म निर्माता की ओर से 1.5 करोड़ रुपये की कीमत के जिम इक्विपमेंट्स गिफ्ट किए गए थे। वे प्रभाष को मनचाहे रूप में देखना चाहते थे। जिसके अनुसार उन्हें वजन बढ़ाना था और मोटा नही दिखना था।

3. प्रभास ने ‘बाहुबली’ में अपनी भूमिका के लिए तलवारबाजी, किक-बॉक्सिंग, कुंग-फु और हॉर्स राइडिंग तक सीखी।

4. प्रभाष को फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्में देखना बेहद पसंद हैं। उन्होंने ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘3 इडियट्स’ को करीब 20 बार देखा है।

5. प्रभाष अभिनेत्रियों में ‘बाहुबली’ की को-स्टार अनुष्का शेट्टी के साथ सबसे अधिक सहज महसूस करते हैं। शायद यही वजह है कि बाहुबली फिल्म के रिलीज़ के बाद इन दोनों की शादी की भी ख़बरें सामने आई थी।

6. प्रभाष के पसंदीदा एक्टर की बात की जाए तो उन्हें ‘रॉबर्ट डी निरो’ अच्छे लगते हैं।

7. एक रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली की रिलीज़ से लेकर अब तक  प्रभाष ने क़रीब 6000 से अधिक शादी के रिश्ते ठुकरा चुकें है।

Leave a Reply