Saturday , August 13 2022
बलिया में जमीनी विवाद में कोटेदार की गोली मारकर हत्या
बलिया में जमीनी विवाद में कोटेदार की गोली मारकर हत्या

बलिया में जमीनी विवाद में कोटेदार की गोली मारकर हत्या

बलिया। जिले में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिले के हल्दी थानाक्षेत्र में गुरुवार को जमीनी विवाद में एक कोटेदार की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोटेदार के घरवालों ने पुरानी जमीनी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि हल्दी थाना क्षेत्र के समरथपाह गांव में गुरुवार को लल्लन पांडेय अपने गांव के प्रधान मुकेश चौधरी के साथ बाइक से कही से लौटकर घर को आ रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने वाहन रोककर लल्लन पर गोलियां दाग दी। गोली लगने से लल्लन की मौके पर ही मौत हो गई।

पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा

घटना की सूचना मिलते ही एसपी डॉ विपिन ताडा सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में मृतक के बड़े भाई वीरेंद्र पांडेय की तहरीर पर पुलिस ने संजय तिवारी, राजू तिवारी, रोहित तिवारी, शेरा कुंवर और धर्मेंद्र पांडेय के विरुद्ध हत्या और आपराधिक साजिश के आरोप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जमीनी रंजिश के चलते हत्या का आरोप

मृतक के भाई वीरेंद्र पांडेय ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि धर्मेंद्र पांडेय से उनके परिवार की पुरानी जमीनी रंजिश चल रही है। धर्मेंद्र के रचे साजिश के तहत ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। उधर, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। इससे पहले हल्दी थाना इलाके के तहत ही कोटा आवंटन को लेकर चल रहे विवाद में धीरेन्द्र नाम के व्यक्ति से अपने विरोधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी

Leave a Reply