Friday , August 12 2022

Lucknow: प्रियंका गांधी से कृष्णानंद राय की पत्‍नी ने किया ये सवाल

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व विधायक कृष्‍णानंद की पत्‍नी अलका राय ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर मुख्‍तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाया है। कृष्‍णानंद राय की 2005 में हत्या हो गई थी. मुख्‍तार अंसारी पर हत्‍या का आरोप है। मुख्‍तार इस समय पंजाब की जेल में बंद हैं। अलका राय ने इससे पूर्व भी प्रियंका गांधी को चिट्ठी लिख चुकी हैं, जिसमें उन्होंने मुख्तार अंसारी को मदद ना करने की गुहार लगाई थी।

अलका राय ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस सरकार और प्रियंका गांधी से अनुरोध कर रही हूं कि ऐसे खूंखार अपराधियों को बचाने का प्रयास नहीं किया जाए, उनको यूपी भेजा जाए ताकि कोर्ट में जो मुकदमा चल रहा है, उसमें न्‍याय मिल सके। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ने याचिका दायर की थी कि मुख्‍तार को पंजाब जेल से यूपी जेल लाया जाए. इसका नोटिस लेकर गाजीपुर पुलिस पंजाब भी गई थी, लेकिन वहां के अधिक‍ारियों ने इसे स्‍वीकार नहीं किया।

प्रियंका गांधी को चिट्ठी लिखकर जाहिर की नाराजगी

इससे पूर्व पिछले साल अक्‍टूबर में बीजेपी विधायक अलका राय ने प्रियंका गांधी को चिट्ठी लिखकर पंजाब स्थित रोपड़ जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी को यूपी नहीं ट्रांसफर किए जाने पर नाराजगी जाहिर की थी। मुख्तार को वापस लाने गई यूपी पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा था। पंजाब पुलिस ने मुख्तार के स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया था।

Leave a Reply