Tuesday , July 5 2022

कुमार सानू के बेटे जान ने बताया- 6 महीने का ही था मैं मां के गर्भ में जब मेरे पैरंट्स अलग हो गए थे

नई दिल्ली: कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू भी बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस 14 में पहुंचे हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन और सारा गुरपाल से बात करते हुए जान ने कहा, मेरे लिए मेरी मां ने बहुत कुछ किया है. मेरे पैरेंट्स तब अलग हो गए थे जब मेरी मां 6 महीने की प्रेग्नेंट की थीं. उन्होंने ही अकेले मेरी परवरिश की है. मेरी मां मेरे लिए माता-पिता दोनों है. बिग बॉस के घर आने से पहले मुझे चिंता थी कि वह अकेले कैसे अपना ध्यान रखेंगी.

प्यार को लेकर जान कुमार बोले- प्यार को लेकर मेरी सोच पुराने जमाने की तरह ही है. मुझे लगता है कि प्यार एक ही बार होता है और एक ही इंसान से. हमें एक ही इंसान के साथ रहना चाहिए. मैं बिल्कुल अपनी मां की तरह हूं. वहीं एक इंटरव्यू में जान ने बताया था कि जब कुमार सानू को पता चला कि बेटा बिग बॉस आ रहा है तो उनका क्या रिएक्शन था. जान ने कहा, उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सच में इस शो में जाना चाहता हूं. मेरा कॉन्फिडेंस देखने के बाद वह एक्साइटेड हो गए. उन्होंने फिर मुझे कुछ टिप्स दी.

बता दें कि जान को पहले सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन फिर उन्हें टास्क दिया कि अगर वह अपने आधे बाल काट देंगे तो उन्हें घर में एंट्री मिल जाएगी. जान ने घर में एंट्री लेने के लिए अपने आधे बाल काट दिए थे.

Leave a Reply