Thursday , October 6 2022

आमिर खान के लिए बुरा सपना बनी ‘लाल सिंह चड्ढा

नई दिल्ली : आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, सिनेमाघरों से ज्यादा विवादों में चल रही है। फिल्म को लेकर आमिर खान पर चौतरफा हमले हो रहे हैं। बावल इतना जबरदस्त है कि अब फिल्म की कमाई पर इसका असर साफ नजर आ रहा है। हालांकि रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर राहत की खबर आई कि रविवार को लाल सिंह को लेकर लोगों में थोड़ी दिलचस्पी बढ़ी और इसने 15 प्रतिशत की ग्रोथ दर्ज की। वहीं अगर फिल्म के विशाल बजट की तरफ नजर दौड़ाएं, तो ये आंकड़ा नाकाफी लगेगी। कुल मिलाकर लाल सिंह चड्ढा के लिए आने वाला समय और मुश्किल होने वाला है।

आमिर खान के लिए 4 बाद की वापसी बेस्वाद रही। लाल सिंह चड्ढा ने मल्टीप्लेक्स में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मास बेल्ट में फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया गया। रविवार का दिन कुछ अच्छी खबर लेकर आया, फिल्म की कमाई में 15 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की गई। जैसा की उम्मीद की जा रही थी रविवार की छुट्टी का फायदा इन फिल्मों को मिलेगा और हुआ भी वैसा ही। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 180 करोड़ के आस पास है ऐसे में 4 दिनों में इसका 50 करोड़ भी ना कमा पाना आमिर के लिए किसी बेहद खराब सपने जैसा होगा।

बॉक्स ऑफिस पर लगातार संघर्ष कर रही लाल सिंह चड्ढा ने 9.85 से लेकर 10.65 के बीच का बिजनेस किया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार इसके साथ ही फिल्म की टोटल कमाई 38.75 करोड़ हो गई है (यह आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। ये हालात तब हैं जब फिल्म को 5 दिन लंबा वीकेंड मिला।