Wednesday , May 25 2022

प्यार छोटे भाई से, अब शादी बड़े भाई से, पढ़ें पूरी खबर

शाहजहांपुर।  प्यार की हर दिन नई नई लव कहानियां समाने आती है, लोग कहते है कि प्यार अंधा होता है यह तो सभी ने सुना था, मगर प्रेम इतनी जल्दी बदल भी सकता है यह किस्सा यूपी के शाहजहांपुर के परौली गांव में सच हो गया। शाहजहांपुर में LLB के चौथे सेमेस्टर की छात्रा है। उसकी मां की मौत नौ साल पहले हो गई थी।

पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उसे प्रताड़ित कर रही थी। दो महीने पूर्व उसने एक नम्बर पर व्हाट्सएप मैसेज कर दिया। यह नम्बर परौली गांव के अमित कुरील का है।अमित ने मैसेज का रिप्लाई कर दिया।

उसके बाद मैसेज के आदान-प्रदान होने के साथ ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोनों संबंध प्रेम तक पहुंच गए। युवती 25 अगस्त को शाहजहांपुर से पैदल ही अपने प्रेमी के घर की ओर निकल पड़ी।

युवती दस किलोमीटर तक पैदल चल चुकी थी। उसी दौरान उसे एक राहगीर मिला। उसने उसे अपने घर में पनाह दी और 26 अगस्त को जब युवती उसके यहां से चलने लगी तो उसने दो सौ रुपए दिए। युवती ने 163 रुपए का बस का टिकट खरीदा और कानपुर आ गई। यहां पर वह नौबस्ता उतरी और वहां से पैदल अमित के घर पहुंच गई।

शादी का मन बनाया बड़े भाई से

अमित के घर पहुंचने पर उसके परिजनों को युवती ने आपबीती सुनाई। पूरी बात सुनने के बाद अमित के परिजनों ने उसे जानकारी दी कि अमित की उम्र उससे काफी छोटी है। इसपर युवती की नजर उसके बड़े भाई राजेश पर पड़ी। युवती ने परिजनों से कहा कि वह राजेश से शादी करने को तैयार है मगर घर नहीं जाना चाहती।

युवती की हालत और उसकी आपबीती सुनकर अमित के परिजनों का दिल भी पसीज गया और वह राजेश से उसकी शादी करने को राजी हो गए।युवती अपनी सौतेली मां से इतना तंग आ चुकी है कि राजेश से शादी करने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हो चुकी है। इधर अमित के परिजनों ने युवती के घरवालों को सूचना दी मगर वह उसे ले जाने के लिए राजी नहीं हैं।

 

 

Leave a Reply