Wednesday , July 6 2022

लखनऊ की बच्चा चोर सोनम पहुंची जेल, पड़ोसी के बच्चे का किया था अपरहण

लखनऊ: किसी किसी महान व्यक्ति ने कहा है कि ‘नशा नाश का जड़ है’। ऐसा ही कुछ हुआ है लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के किला मोहम्मदी इलाके में रहने वाली सोनम के साथ। सोनम नशे की आदि है। नशे के लिए पैसे न होने के कारण सोनम ने घर के बाहर खेल रहे छह वर्षीय पड़ोसी के बच्चे प्रिंस को आटो से लेकर भागी थी। इससे पहले भी वह एक बार अपने बच्चे को भी बेच चुकी थी। फिलहाल सोनम को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने सोनम को लखनऊ विवि के पास से गिरफ्तार किया था।

बता दें की किला मोहम्मदी निवासी पवन कुमार प्राइवेट नौकरी करता है। पवन ने पुलिस को सूचना दी कि घर के बाहर सुबह करीब 10 बजे खेलते हुए उनका बेटा प्रिंस (6) लापता हो गया है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता न चला। पड़ोसियों से पूछताछ में जानकारी हुई कि पड़ोस में रहने वाली सोनम रावत पत्नी राकेश के साथ बच्चे को देखा गया था। पुलिस टीम बनाकर बच्चे की खोजबीन में सोनम के घर पर दबिश दी गई तो वँहा कोई नहीं मिला। इसके बाद बच्चे की फोटो के साथ में सभी थानों को सूचना प्रसारित की गई। बच्चे की खोजबीन में लगी पुलिस टीम ने सोनम को लखनऊ विवि के पास से पकड़ लिया।

क्या कहती है पुलिस

पुलिस ने सोनम के पास से प्रिंस को भी बरामद कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि सोनम के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सोनम बच्चे को लेकर भागने की फिराक में थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक सोनम के पति की शनिवार को मौत भी हो गई थी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। आरोपित महिला सोनम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply