Thursday , June 30 2022

माफिया अतीक अहमद के वकील का दावा, हो सकती है विधायक की हत्या

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक अतीक अमहद को अपनी हत्या होने का डर सता रहा है। ऐसा कोई नही बल्कि अतीक अमहद के वकील ने एमपी-एमएलए कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। दाखिल अर्जी में अतीक अहमद ने आशंका जताई है कि उनकी भी मुन्ना बजरंगी की तरह हत्या हो सकती है। जेल में प्रयागराज से उसका बयान लेने गए एक पुलिसकर्मी ने उसे ऐसी जानकारी दी है कि उसे न्यायिक अभिरक्षा में तलब कर रास्ते में हत्या की साजिश रची जा रही है।

बता दें कि यूपी पुलिस बाहुबली विधायक अतीक अमहद को गुजरात से यूपी पेशी के लिए लाना चाहती है। लेकिन, इसी बीच अतीक अहमद ने एमपी एमएलए कोर्ट में अर्जी लगाकर अपने ऊपर चल रहे आपराधिक मामलों की सुनवाई वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए कराने की मांग की है। अतीक को डर है कि यूपी लाने के दौरान कहीं उसकी हत्या न कर दी जाए। बाहुबली ने अपनी अर्जी में कहा है कि न्यायिक अभिरक्षा में कई बंदियों की हत्या हो चुकी है। 2019 में मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में विरोधियों ने हत्‍या कर दी थी। इसके साथ ही कोविड-19 के चलते भी गुजरात से समन न किए जाने की मांग अर्जी में की गई है। अतीक इन दिनों अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है।

बीमारियों से ग्रसित होने का दिया हवाला

माफिया अतीक अहमद ने अर्जी में अहमदाबाद से प्रयागराज के बीच 1450 किलोमीटर की दूरी का हवाला देते हुए स्पेशल कोर्ट में चल रहे मुकदमों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई की मांग की है। उसका कहना है कि अहमदाबाद की जेल में वह कई गंभीर बीमारियों की चपेट में आ गया है। वह किडनी और रीढ़ की हड्डी की गंभीर बीमारी से पीड़ित है। शुगर टाइप वन और हाई ब्लड प्रेशर का भी शिकार है। इसी आधार पर उसे नैनी से अहमदाबाद हवाई सेवा से ट्रांसफर किया गया था।

Leave a Reply