Wednesday , September 28 2022
महाराष्ट्र शिवसेना विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन
महाराष्ट्र शिवसेना विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन

महाराष्ट्र शिवसेना विधायक रमेश लटके का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मुंबई। मुंबई (महाराष्ट्र) के अंधेरी पूर्व से शिवसेना विधायक रमेश लटके का बुधवार को दुबई में 52-वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। शिवसेना के एक पदाधिकारी के मुताबिक, लटके…परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गए थे। बकौल पदाधिकारी, हमने उनका शव भारत लाने की…प्रक्रिया शुरू करने को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे…को सूचित कर दिया है।
मुंबई की अंधेरी ईस्ट सीट से शिवसेना के 52 वर्षीय विधायक रमेश लटके का दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को वह दुबई में अपने दोस्त से मिलने गए थे। उनका पार्थिव आज शाम तक मुंबई आने वाला है और कल उनका अंतिम संस्कार हो सकता है।
ऐसा भी बताया जा रहा है कि जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा तब उनका परिवार खरीदारी के लिए बाहर गए हुए थे। लटके के पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाने के लिए राज्य सरकार की ओर से प्रयास जारी है। मुंबई में उनके निधन की खबर आने के बाद शिवसेना में शोक की लहर है।

रमेश लटके साल 2014 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार सुरेश शेट्टी को हराकर पहली बार अंधेरी ईस्ट से विधायक बने थे। इसके बाद वे साल 2019 में दूसरी बार निर्दलीय उम्मीदवार एम पटेल को हराकर विधायक का चुनाव फिर जीते थे। रमेश लटके कई बार BMC में पार्षद भी रह चुके हैं। वे शिवसेना के तेज-तर्रार नेताओं में गिने जाते थे। बीएमसी चुनावों से ठीक पहले रमेश लटके के आकस्मिक निधन से पार्टी को अब बड़ा झटका लगा है।