Wednesday , July 6 2022

महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, विरोध करने पर बदमाशों ने फेंका तेजाब

फिरोजाबाद । प्रदेश में अपराधों की बढ़ सी आ गई है।आय दिन बच्चियों महिलाओं के साथ लगातर छेड़खानी और हत्या के मामले समाने आ रहे रहे है। इन बदमाशों के जहन से ऐसा लगता है की कानून का डर निकल गया है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से आया है। जहां महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, महिला ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस वारदात में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है।

पूरा मामला फिरोजबाद के पचोखरा थाना क्षेत्र के गढ़ी दया गांव में बदमाशों ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की, महिला ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. इस वारदात में महिला गंभीर रूप से झुलस गई है।

महिला का इलाज सरकारी ट्रामा सेंटर में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले के तार पुराने विवाद से जुड़े हुए हैं. पुलिस के अनुसार महिला का पति अमरदीप किसी मामले में जेल में बंद है, महिला ने अपने पति को जेल भिजवाने वाले लोगों पर ही तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस महिला के दावों और पूरे केस की विस्तार से जांच कर रही है।

पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है

 

पीड़ित महिला ने बताया कि वह खेतों से सिंचाई कर लौट रही थी। तभी रास्ते में 4 लोगों ने उससे छेड़छाड़ की, जब उसने इसका विरोध किया तो 2 लोगों ने उस पर तेजाब डाल दिया. महिला का दावा है कि वह आरोपियों को जानती-पहचानती है। इस मामले में एसपी सिटी  ने कहा कि महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है।तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, महिला 23 प्रतिशत जली हुई है, वहीं इस घटना में एक बात और है कि महिला का पति जेल में बंद है. पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

 

 प्रदेश में पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर फिर चली कुल्‍हाड़ी, बिलखते रहे बच्चे

 

Leave a Reply