Monday , August 8 2022

महिला ने पड़ोसन की हत्या कहा- ले अब डाल डोरे मेरे पति पर डोरे

हमीरपुर। महिला ने दिनदहाड़े पड़ोसन पर किए एक के बाद एक 13 बार किए चाकू से हमले, कहा- ले अब डाल डोरे मेरे पति पर डोरे।पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की चरखारी रोड का है । बताया जा रहा है कि हमलावर महिला को शक था कि पड़ोसन उसके पति पर डोरे डाल रही है। इस घटना में पड़ोसी महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे की है, जहां ब्यूटीपार्लर की तरफ जा रही दो महिलाओं को देखते ही गली में छिपी एक महिला तेजी से बढ़ी। पास पहुंचते ही झपटकर उनमें से एक को बाल पकड़ कर गिरा दिया। कमर में छिपा चाकू निकाला और गर्दन पर भरपूर वार कर दिया। जमीन पर गिरी महिला चीख भी न पाई थी कि एक के बाद एक तेरह वार किए। वह हांफते हुए चीख रही थी. ले अब कर मेरे पति से बात। डाल उस पर डोरे.. तुझे जिंदा नहीं छोड़ूंगी। तड़प रही महिला को कोई अस्पताल पहुंचा पाता इससे पहले उसकी मौत हो गई।

महिला ने दिनदहाड़े पड़ोसन पर किए एक के बाद एक 13 बार किए चाकू से हमला

बताया गया कि चरखारी रोड निवासी पूजा की शादी पांच साल पहले रोहित सोनी से हुई थी। रोहित सुनार का काम करता था। शादी के ही कुछ दिन बाद पूजा और रोहित में अनबन हुई और वो अपना ससुराल छोड़कर मायके चली गई। वहीं, पूजा जहां रहती थी उसके पड़ोस में सीमा राजपूत अपने पति केके राजपूत  के साथ रहती थी। सीमा को शक था कि पूजा उसके पति पर डोरे डाल रही है, इसी बात को लेकर पूजा और सीमा के बीच दो दिन पहले विवाद हुआ था।

इसके बाद पूजा ने सीमा के पति केके राजपूत के कान भरते हुए कह दिया था कि तुम्हारे काम पर जाते ही वह किसी और से मिलने जाती है। पूजा की बात सुनकर सीमा और उसके पति के बीच भी झगड़ा हुआ। बस यही बात सीमा को चुभ गई। दो दिन तक इंतकाम की आग में जलने के बाद मंगलवार को उसने यह भयानक वारदात कर डाली। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद उसने कहा-पूजा खुद मेरा घरर बर्बाद कर रही थी और मुझ पर लांछन भी लगा रही थी। इसलिए मैंने उसे मार डाला।

 

Leave a Reply