Thursday , July 7 2022

CM अमरिंदर के बयान पर सिसोदिया का पलटवार, बोले – BJP के CM की तरह कर रहें व्यवहार

नई दिल्ली : नए कृषि कानून को लेकर किसान जहां एक तरफ आंदोलन में डटे हुए हैं वहीँ दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में आरोप प्रत्यारोप का दौरा थमने का नाम नहीं ले रहा. आम आदमी पार्टी की तरफ से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर कृषि बिल को लेकर बीजेपी का समर्थन देने के आरोप लगाए गए हैं. वहीं कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने भी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगते हुए कहा था कि कृषि कानूनों पर केजरीवाल सरकार दोहरे मापदंड अपना रही है.

वहीँ अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश के किसानों की आवाज दबा कर केंद्र सरकार और कांग्रेस राजनीति कर रही है. कल कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा के नेताओं से मिलते हैं, जो कहने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री हैं और बीजेपी का बचाव करते हैं. उन्होंने कहा वो(कैप्टन अमरिंदर सिंह) पंजाब के किसानों को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बता रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री आज ​भाजपा के मुख्यमंत्री की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर ने कहा था कि एक तरफ आम आदमी पार्टी संघर्ष कर रहे किसानों के समर्थन का दावा कर रही है जबकि दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में 23 नवंबर को गजट नोटिफिकेशन जारी कर क्रूरतापूर्वक काले कानूनों को लागू कर दिया है. यह पार्टी स्पष्ट तौर पर अपने चुनावी एजैंडे को आगे बढ़ाने के लिए राजसी चालें चल रही है.

Leave a Reply