Monday , August 15 2022

फैंस को मनोज बाजपेयी ने दिया नए साल का तोहफा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड अमेजन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन सीजन 2 का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही सीरीज की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। यह सीरीज अगले साल 12 फरवरी को रिलीज होगी। वहीं, सीरीज के पहले पोस्टर को देखकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इस पोस्टर में एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई पड़ती है, जिसमें 2021 लिखा है।

Manoj Bajpayee's old film 1971 has Viral On Youtube And Get 15 Million Views

आने वाले नए साल में श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी) और शारिब हाशमी (जेके तलपड़े) एक घातक मिशन को अंजाम देने के काम में शामिल होंगे। सीरीज में एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे। फिल्म के पोस्टर के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सीरीज के पोस्टर को मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बहुत हुआ इंतजार। आपके लिए न्यू ईयर का तोहफा लाए हैं. जरा ध्यान से खोलना।

Manoj Bajpayee warns about fake Twitter account using his name | Manoj  Bajpayee ने अपने फैन्स को किया सावधान, कहा- न करें इस FAKE अकाउंट को फॉलो |  node:title] | Hindi News, बॉलीवुड

द फैमिली मैन के सीजन 1 को दुनियाभर में सराहा जा चुका है। राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित द फैमिली मैन अब अपने अगले सीजन के साथ अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी वापसी करने जा रहा है। इसमें प्रियमणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं इस सीरीज के जरिए साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

Leave a Reply