Friday , August 12 2022

दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने लूट कर की हत्या, जिले में नाकाबंदी जारी

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में बुधवार भरी दोपहर नकाबपोश बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और 5.40 लाख रुपए लूट लिया. वारदात गौरी बाजार-हाटा मार्ग पर चौराहे पर अंजाम दी गई. घटना की सूचना पाकर पहुंचे SP डॉक्टर श्रीपति मिश्र, फोर्स के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए SOG समेत कई टीमें दबिश दे रही हैं. जिले में नाकाबंदी की गई है.

बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उम्र 30 साल गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर SBI का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे. बुधवार की सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर रुपए निकालने गए थे. वहां से वह 5.40 लाख रुपए लेकर बाइक से वापस बखरा जा रहे थे. वह गौरीबाजार-हाटा मार्ग के विशुनपुरा चौराहे के पास SBT स्कूल के सामने पहुंचे थे, तभी पीछे से आए दो नकाबपोश अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया. इससे वह बाइक से गिर गए.

बदमाशों की लूट की नीयत को सर्वेश्वर ने भांप लिया और रुपए से भरा बैग लेकर भागने लगे. यह देख बदमाशों ने पीछा कर सर्वेश्वर के सिर में गोली मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बदमाश रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

Leave a Reply