Monday , August 15 2022

स्वास्थ्य मंत्री के इलाज के लिए मेदांता के डॉक्टरों की टीम PGI रोहतक पहुंची

रोहतक : हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को प्लाज्मा थेरेपी (Plasma Therapy) दी गई है, प्लाज्मा थेरेपी देने के बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की हालत स्थिर है. अनिल विज का पीजीआई में इलाज चल रहा है. अनिल विज को कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार को प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के इजाल के लिए मेदांता अस्पताल से डॉक्टरों की एक टीम PGI रोहतक पहुंची.

हरियाणा BJP अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने बताया, “तबियत ठीक है, मैं बातचीत करके आया हूं. वे ठीक महसूस कर रहे हैं. दवाइयां दी जा रही हैं. वे जल्द ही ठीक होकर हमारे बीच होंगे.”

PGI के स्पेशल वार्ड में मंत्री अनिल विज (Anil Vij) को पांच स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की निगरानी में आईसोलेशन पर रखा गया है. विज का इलाज कर रही टीम का कहना है मंत्री को प्लाज्मा थेरेपी दी गई है. इस बाबत मेदांता की डॉक्टर सुशीला कटारिया और एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया से भी टीम लगातार संपर्क में है.

प्लाज्मा थेरेपी देने के बाद स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की हालत स्थिर है. अनिल विज का पीजीआई में इलाज चल रहा है. कोरोना से संक्रमित अनिल विज को रविवार को प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी. हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के इजाल के लिए मेदांता अस्पताल से डॉक्टरों की एक टीम PGI रोहतक पहुंची.

 

Leave a Reply