Saturday , October 1 2022

बिना बुलाए पहुंचकर भड़के MLA शर्मा

भोपाल। पूर्व कानून मंत्री और विधायक पीसी शर्मा को ही आमंत्रित नहीं किया गया। वे बिना बुलाए पहुंच गए और आयोजकों पर अपना गुस्सा निकाला। शर्मा के तेवर देखकर वरिष्ठ नेता भी स्थिति भांपकर नजर बचाते हुए निकल गए।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधि और मानव अधिकार विभाग ने प्रदेश स्तरीय अधिवक्ता सम्मेलन बुलाया था जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वरिष्ठ विधायक नर्मदाप्रसाद प्रजापति, पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा भी पहुंचे थे। अधिवक्ताओं के इस सम्मेलन में अचानक पूर्व कानून मंत्री और विधायक पीसी शर्मा पहुंच गए। उन्होंने वहां हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने आयोजकों पर गुस्सा निकाला और कहा कि वे पूर्व कानून मंत्री हैं। उन्हें यहां नहीं बुलाया गया। काफी देर तक वे तेज आवाज में अपनी नाराजगी जताते रहे।

विधि व मानव अधिकार विभाग अध्यक्ष पर गुस्सा निकाला
पीसी शर्मा ने आयोजक विधि व मानव अधिकार विभाग के अध्यक्ष राजेंद्र बब्बर पर अपना गुस्सा निकाला। इस बीच पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति उनके पास खड़े नजर आए लेकिन उन्होंने शर्मा को रोकने-टोकने की कोशिश नहीं की। इसी तरह दूसरे वरिष्ठ नेता भी पीसी शर्मा के तेवर देखकर इधर-उधर चले गए। मगर कार्यक्रम में मीडिया की मौजूदगी से यह खबर तेजी से वायरल हुई। लोगों ने मोबाइल में पूर्व कानून मंत्री के वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिए।

वकीलों से दो दिन पहले भी भिड़े थे शर्मा
गौरतलब है कि पीसी शर्मा का दो दिन पहले भी भोपाल अदालत के पास वकीलों से विवाद हुआ था। वकील अपने साथी अधिवक्ता पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे तो उनका समर्थन करने पीसी शर्मा पहुंच गए थे।