मां ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या, और खुद को किया घायल

0 9

नोएडा। आखिर मां कैसे बन गई हैवान, कि अपनी ही बेटी की हत्या कर दी, दरअसल  बताया जा रहा है कि  महिला मानसिक स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से पीड़ित है ,कथित तौर पर तीन साल की बेटी की हत्या करने का मामला दर्ज किया गया। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने अपनी तीन साल की बच्ची को कथित रूप से उठाकर फर्श पर पटक दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है।

पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला गांव का है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो महिला रेणु घायल थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी. महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उन्होंने बताया कि असापास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति शराबी है और पति-पत्नी में अकसर लड़ाई है और परसों भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बच्ची का पिता अमित सुबह से लापता था और इसलिए शक के दायरे में था, लेकिन बाद में वह पुलिस थाने में महिला की शिकायत के साथ उपस्थित हुआ. अमित के अनुसार उसकी पत्नी रेणु की मानसिक हालत ठीक नहीं है और वह पहले भी उसके बेटे व बेटी पर कई बार हिंसक हमला कर चुकी है. अमित के बयान का महिला के माता -पिता ने भी समर्थन किया।

मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं

पुलिस ने बताया कि सुबह पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन नये सिरे से मां के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार अबतक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.