शादी का झांसा देकर मौसेरा भाई करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर…

0 11

कानपुर। हर दिन प्रेम करके शादी का झांसा देने वाले कई मामले सामने आते रहते है। युवक पहले अपने झूठे प्यार में युवती को फंसाते हैं और फिर शारीरिक संबंध बनाते हैं। और फिर छोड़कर चले जाते है। ताजा मामला कानपुर के बर्रा क्षेत्र का है, जहां मौसेरे भाई ने ही किशोरी की अस्मत को लूटता रहा जब किशोरी के गर्भवती हो गई तो उसने शादी से इनकार कर दिया।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। बर्रा निवासी 17 वर्षीय किशोरी के मौसा-मौसी लखनऊ में रहते हैं। बर्रा में अक्सर मौसेरा भाई मिलने आता था, वहीं किशोरी भी मौसी के घर जाती रहती थी।किशोरी का आरोप है कि इस बीच मौसेरे भाई ने शादी का झांसा देकर उसे प्रेम जाल में फंसाया और उससे कई बार संबंध बनाए। कुछ समय पहले मौसा-मौसी घर आए और अपने साथ उसे लखनऊ ले गए।

उन्होंने जल्द ही उसकी शादी कराने का आश्वासन दिया। वहां रहने के दौरान मौसेरा भाई लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोप है कि मौसा-मौसी चार दिन पहले उसे वापस घर छोड़ गए।पीड़िता का कहना है कि जब उसने तीन माह के गर्भ की जानकारी मौसा-मौसी और प्रेमी को दी तो तीनों ने शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ दुषकर्म और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें 

 

कौशांबी में नलकूप के बाहर युवक का शव मिलने से हडकंप, हत्या की जताई जा रही है आशंका

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.