Monday , August 8 2022

Accident: सड़क हादसे में नगर पालिका के राजस्व निरीक्षक की मौत

आजमगढ़। जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के शंकर तिराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक घटनास्थल से कुछ दूरी पर ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। मृतक नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में राजस्व निरीक्षक पद पर तैनात था।

नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में बतौर आरआई तैनात थे

जानकारी के अनुसार, पड़ोसी जिले मऊ के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के डंगौली गांव निवासी चंदन मौर्या (35) नगर पालिका परिषद आजमगढ़ में बतौर आरआई तैनात थे। लगभग दो साल पहले ही उन्होंने यहां ड्यूटी ज्वाइन की थी। वह घर से ही हर दिन ऑफिस के लिए आते-जाते थे। सोमवार की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे वह बाइक से ड्यूटी के लिए कार्यालय जा रहे थे। अभी वे सिधारी थाना क्षेत्र के शंकर जी तिराहे पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

चंदन की बाइक भी ट्रक में फंस गई और लगभग 100 मीटर तक वे बाइक समेत घसीटते चले गए। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हेलमेट लगाए हुए थे, जो चकनाचूर हो गया। घटनास्थल से सौ मीटर दूर पर राहुल प्रेक्षागृह के पास ट्रक चालक अपना ट्रक खड़ा कर गली में कूद कर फरार हो गया।

थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

सूचना पर पहुंची सिधारी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलते ही नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों में कोहराम मच गया, सभी कर्मचारी पोस्टमार्टम हाऊस पर पहुंच गए। वहीं घटना के बारे में परिजनों को सूचना दी तो वह भी पीएम हाउस पहुंच गए। परिजन पुलिस से आरोपी ट्रक चालक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। ट्रक का नंबर लेकर उसकी जांच कराकर उस तक पहुंच जाएंगे।

Leave a Reply