आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर

0 0

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने से 20 हजार लीटर सरसों का तेल सड़क पर फैलने के साथ ही नालियों से होकर पानी से भरी खंती में भर गया। आस-पास गांव के लोगों को जानकारी हुई तो तेल की लूट मच गई। हालांकि, गनीमत रही की इस हादसे में ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई।

गांव वाले अपने-अपने बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों में सरसों का तेल अपने-अपने बर्तनों में भरने की होड़ मच गई। खबर के मुताबिक, उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से गुजर रहे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर टैंकर, जिसमें सरसों का तेल भरा था पलट गया। यह हादसे ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ। जैसे ही ड्राइवर को नींद की झपकी आई वैसे ही उसका नियंत्रण टैंकर से छूट गया और टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद कीमती सरसों का तेल जमीन पर बहने लगा।

देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में फैल गई जिससे आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गए। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से लोगों की भीड़ हाईवे पर जमा हो गई है। लोग सड़क से तेल उठाकर अपने बर्तनों में भर रहे हैं। कनस्तर, डिब्बों और बाल्टियों के साथ लोग मौके पर मौजूद हैं। ज्यादा तेल लेने की होड़ लोगों में देखी जा रही है।

बता दें इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था। ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है। टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.