Friday , May 27 2022

भतीजी ने चाची को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखा, तो चाची ने कर दी …..

नई दिल्ली।  देश में कोरोना वायरस के साथ अपराध का ग्राफ भी लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले कोसली क्षेत्र  से आया है। जहां चाची द्वारा मासूम बच्ची से दुष्कर्म कराने का गंभीर और शर्मनाक मामला सामने आया है। इस मामले में लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक महिला सहित चार युवाओं के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और साजिश रचने की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला ने अपनी ही देवरानी व गांव के चार युवाओं पर बच्ची से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार उसके तीन बच्चे हैं। उसकी दो नाबालिग बेटियां अपनी चाची के पास रहती हैं। दो-तीन दिन पूर्व उसकी बेटियों ने उसे बताया कि चाची का गांव के युवक के साथ गलत संबंध है, जिसे उन्होंने देख लिया था।

इसके बाद चाची ने उन दोनों बहनों को डराना-धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि यह बात किसी को नहीं बतानी है। इतना ही नहीं चाची ने दोनों बहनों को सलाह दी कि वह भी गांव के युवकों- विकास, ललित, मोहन और अमित से बात करना शुरू कर दें।

आरोप है कि महिला की बड़ी बेटी ने कहा कि चारों युवकों ने उससे प्रेम संबंध बनाने और बातचीत करने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर उन्होंने उसे गंदी-गंदी गालियां दीं। आखिर में उसकी चाची ने छोटी बेटी को विकास के हवाले कर उसके साथ दुष्कर्म कराया।

यह भी पढ़ें

NRHM में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

लखनऊ जिला जेल में दो डिप्टी जेलर समेत 38 नए बन्दी corona positive, मचा हड़कंप

 

 

Leave a Reply