Wednesday , July 6 2022

Nikita massacre : महापंचायत के बाद बवाल,आगजनी और तोड़फोड़, हुआ लाठीचार्ज

बल्लभगढ़। पूरे प्रदेश में इस वक्त फरीदाबाद में हुई छात्रा निकिता की हत्या काड़काड को लेकर सियासतगर्म है । वही आज दोषियों को कड़ी सजा की मांग को लेकर बल्लभगढ़ दशहरा मैदान में रविवार को सर्व समाज की पंचायत आयोजित हुई। इस दौरान पंचायत की व्यवस्था बिगड़ने से बीड़ बेकाबू हो गई है। युवाओं ने बल्लभगढ़ के पास हाईवे पूरी तरह से जाम कर दिया है।

हाईवे जाम करने वाले युवाओं ने एक होटल में तोड़फोड़ की। इसके बाद होटल के लोगों ने जाम लगा रहे लोगों पर पथराव कर दिया। इस तरह मामले ने सांप्रदायिक रूप ले लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवाओं को समझाने का प्रयास लेकिन भीड़ नहीं माना और उन्होंने पुलिस वालों पर पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर युवाओं खदेड़ा।

युवओं के पथराव में कांस्टेबल रवि कुमार चोटिल हो गए हैं। हंगामे के बाद कई रूटों पर वाहनों को डाइवर्ट किया गया है। वहीं, दूसरी तरफ पंचायत किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। करणी सेना के एक व्यक्ति ने नीरज शर्मा विधायक के बोलने पर आपत्ति जताई। उन्होंने जूता निकाल लिया। इस बात को लेकर पंचायत में अफरा तफरी का माहौल हो गया। इसके बाद पंचायत खत्म हो गई। अब फैसला 8 तारीख को शोक सभा में किया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply