Tuesday , September 27 2022

निर्मला सीतारमण की जमकर हो रही वाहवाही

नयी दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई का बताया जा रहा है। जहां पर एक कार्यक्रम में वित्त मंत्री मे एनएसडीएल की एमडी पद्मजा चुंदरू को पानी देती हुई दिखाई दे रही हैं। निर्मला सीतारमण के इस अंदाज को काफी ज्यादा सराहा जा रहा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर उनका वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

निर्मला सीतारमण ने दिया पानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 32 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि एनएसडीएल के एक कार्यक्रम में कंपनी की एमडी पद्मजा चुंदरू अपना संबोधन दे रही हैं और इसी बीच उन्हें प्यास लगती है और वो अपना संबोधन रोककर स्टॉफ से पानी मांगती हैं। ऐसे में पद्मजा चुंदरू की आवाज जैसे ही मंच पर बैठी निर्मला सीतारमण तक पहुंची तो उन्होंने फौरन सीट छोड़कर पद्मजा चुंदरू को पानी की बोतल दी। जिसके बाद पद्मजा चुंदरू ने बोतल को खोलकर पानी पिया और उनका आभार जताया। 

निर्मला सीतारमण के इस व्यवहार को देखकर हॉल में मौजूद हर एक शख्स ने तालियां बजाई। पद्मजा चुंदरू ने पानी पीने के बाद कार्यक्रम को दोबारा से संबोधित करना शुरू कर दिया। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी इस कार्यक्रम के वीडियो को साझा किया।