Thursday , October 6 2022

Bihar Election: अब चिराग को लेकर इन्होंने कह दी इतनी बड़ी बात, हालहि में हुई है बीजेपी में शामिल

पटना: राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी में स्‍वर्ण पदक विजेता कर देश का मान बढ़ाने वाली श्रेयसी सिंह रविवार को दिल्ली में भाजपान शामिल हो गई। बीजेपी की सदस्‍यता लेने के बाद पटना लौटीं श्रेयसी ने बिहार में खिलाड़ियों के लिए काम करने की बात कही। साथ ही श्रेयसी ने बिहार सरकार को स्‍वास्‍थ्‍य के मामले में विशेष ध्यान देने को कहा। विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा श्रेयसी ने कहा कि उनके चुनाव लड़ने या न लड़ने का फैसला पार्टी करेगी। NDA से चिराग पासवान के अलग होने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि जो बिहार भी की बेहतरी चाहते हैं, उन्हें शुभकामनाएं।

रविवार को हुईं थी बीजेपी में शामिल

बता दें कि श्रेयसी सिंह रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। इसके साथ ही उनके राजनीति में शामिल होने के तमाम कयासों पर विराम लग गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रेयसी के पिता दिग्विजय सिंह केंद्रीय मंत्री रहे थे। उनकी मां पुतुल सिंह भी सांसद रह चुकी हैं।

श्रेयसी ने किया बिहार में खेलों को बढ़ावा देने का वादा

बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंचीं श्रेयसी ने कहा कि वे खेल के क्षेत्र से आती हैं, इसलिए चाहती हैं कि बिहार में खेलों को बढ़ावा मिले। बिहार के बच्‍चे अलग-अलग खेलों में आगे आएं। उन्होंने इसमें मदद का वादा किया।

बिहार से रुके युवाओं का पलायन – श्रेयसी सिंह

श्रेयसी ने बिहार से युवाओं का पलायन के मुद्दे पर कहा कि जब चुनाव आता है, विकास की बातें होती हैं। सवाल यह है कि हम किस तरह का विकास चाहते हैं? ऐसा विकास हो, जिसमें युवाओं का पलायन रुके। बिहार के युवा बिहार में सम्मान की जिंदगी जिएं। श्रेयसी ने यह भी कहा कि बिहार सरकार को स्‍वास्थ्‍य के मामले में विशेष ध्यान देना चाहिए।

प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर ली बीजेपी की सदस्‍यता

बीजेपी में ही शामिल होने के सवाल पर उन्होंने ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान से प्रेरित होकर ऐसा किया। कहा कि वे आत्मनिर्भर भारत के तहत बिहार को भी आत्मनिर्भर प्रदेश बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि वे आत्मनिर्भर बिहार का चेहरा बन सकती हैं।

Leave a Reply