Thursday , October 6 2022

अब IMDb पर भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिली खराब रेटिंग

नई दिल्ली: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो चुकी है। फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में घिरी हुई है। आमिर और करीना के पुराने बयानों के चलते लोग सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं। इन सबके बीच अब आमिर खान को और भी बड़ा झटका लगा है, वजह है IMDb की खराब रेटिंग। जी हां, आईएमडीबी में लाल सिंह चड्ढा को काफी बुरी रेटिंग मिली है। यूजर्स ने 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म के लिए कुछ खास प्यार नहीं दिखाया।

दरअसल, आईएमडीबी पर दर्शकों से फिल्म की रेटिंग ली जाती है। जिसमें लोग फिल्म की कहानी, एक्टिंग, म्यूजिक आदि को लेकर अलग-अलग रेटिंग करते हैं। ऐसे ही लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों ने 4.2 की रेटिंग दी है। बता दें कि ये आमिर खान की अब तक की सभी फिल्मों में सबसे खराब रेटिंग है। ये रेटिंग दर्शकों के 52 हजार वोट्स के बाद आई है। इस फिगर में फेरबदल संभव है क्योंकि जैसे-जैसे वोट्स आएंगे रेटिंग ऊपर-नीचे जा सकती है।

आईएमडीबी पर आमिर की ‘3 इडियट्स’ को सबसे अच्छी 8.4 की रेटिंग मिली। इसके साथ ही ये सुपरस्टार की टॉप फिल्मों में भी शुमार है। इसके बाद नंबर आता है दंगल का, इसे 8.3 की रेटिंग मिली थी। लाल सिंह चड्ढा से जितनी उम्मीद थी ये उसपर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ का बिजनेस किया जिसे की काफी खराब कहा जा सकता है।

लाल सिंह चड्ढा एक बड़े बजट की फिल्म है, ये अगर अपनी लागत का 10 प्रतिशत भी नहीं निकाल पाती है तो आने वाले समय में इसके लिए डगर और भी कठीन होने वाली है।