Monday , August 8 2022

अब मिलिंद सोमन बनेंगे ट्रांसजेंडर? सामने आया ये लुक

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ चुकी है। और अब उसके बाद  इन दिनों अपनी न्यूड फोटो को लेकर खबरों में छाए हुए एक्टर मिलिंद सोमन के हाथ कोई प्रोजेक्ट लगा है जिसमें वो ट्रांसजेंडर बन सकते हैं। मिलिंद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात का हिंट दिया है कि वो अपने प्रोजेक्ट में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा सकते हैं।

मिलिंद ने ट्विटर पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो एक महिला के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। आंखों में गहरा काजल, आधे चेहरे लगा हुआ सुर्ख़ लाल रंग, नाक में एक बड़ी सी नोज़ पिन और खुले बाल… इस फोटो में मिलिंद का पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन इतना ही लुक कापी जबरदस्त लग रहा है। हालांकि ये कोई प्रोजेक्ट क्या है इस बारे में एक्टर ने अपने ट्वीट में कोई जानकारी नहीं दी।

मिलिंद ने अपने ट्विट में बस इतना लिखा है, ‘मुंबई के पास कर्जत में पिछले कुछ दिन बिताने के बाद अब चेन्नई जा रहा हूं। मैं जानता हूं कि ये होली नहीं है, लेकिन जब आपको एक्टर करने का मौका मिलता है तो आपको सवाल पूछने का वक्त और जगह नहीं मिलती’।

Leave a Reply