Saturday , May 21 2022

अब बॉलीवुड के इन सितारों से NCB करेगी पूछताछ

मुंबई। बॉलीवुड में ड्रग्स गैंग से पर्दा हटने का सिलसिला तेज होता जा रहा है। रिया के NCB को दिए बयान से एक और खुलासा हुआ है कि रिया और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी। रकुल प्रीत सारा अली खान का नाम आते ही पूरे बॉलीवुड में हडंकम्प मच गया है। पूरी बॉलीवुड इड्रंटी हील गई है। सारा एक्टर सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की बेटी हैं।

रिया के बयान से एक और बड़ा खुलासा

NCB जल्द सारा को समन देकर अगले हफ्ते जाचं के लिए बुला सकती है । इस ड्रग्स का सोर्स कोई बड़ा ड्रग पैडलर हो सकता है। अगर बात करें सारा अली खान की फिल्मी करियर तो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही शुरु हुआ फिल्म “केदारनाथ” से । 2018 की ही बात है, जब सुशांत के साथ सारा की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली ख़ान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया।

 बॉलीवुड का असली चेहरा, सुशांत को बनाया गया टारगेट

इस बात पर अभी NCB की जांच बाकी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक हैं. रिया के खुलासे के बाद NCB सबसे पहले 5 लोगों के खिलाफ सबूत इक्ट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। लेकिन ये 5 नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के 25 और लोगों की धड़कने बढ़ी हुई हैं।

दरअसल ये पार्टी 2019 अक्टूबर में करण जौहर ने अपने घर में एक पार्टी रखी थी इस पार्टी में कई सारे एक्टर आये थे जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हुए विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ किया गया था। जिसे सारे लोग ड्रग्स ले रहे थे।

‘धुआं धुआं…हर जगह है ड्रग्स और इसलिए चुप है पूरा बॉलीवुड’

करण जौहर की इस पार्टी की बात करें तो इसमें विकी कौशल के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, आयान मुखर्जी, मीरा राजपूत, शकुन बत्रा समेत कई लोग नजर आए थे। ये वीडियो जब वायरल हुआ था जब एमएलए मनजिंदर एस सिरता ने इसे शेयर किया था।उन्होंने इस वीडियो में दिख रहे सेलेब्रिटीज पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. बाद में करण जौहर ने इस मामले में सफाई देते हुए पार्टी में ड्रग्स की बात से काम इनकार कर दिया था।फिलहाल अब इन सारे लोगों से NCB कभी भी पूछताछ कर सकती है।

 

यह भी पढ़ें

नहीं रहे लालू के सबसे करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह

 

मासूम की अपहरण के बाद निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

Leave a Reply