Wednesday , May 25 2022

बांदा में वृद्ध को दबंगों ने बेरहमी से घर में घुसकर पीटा

बांदा। जनपद में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि घर के बैठे एक वृद्ध को देर रात अपने घर में ले जाकर के बंद करके बेरहमी से धारदार हथियार से मारा है इतना ही नहीं जान से मारने की उद्देश्य झोंका फायर घटना की जानकारी पर पहुंची डायल 112 की पुलिस में भर्ती कराया गंभीर घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में।

मामला बाँदा के नगर कोतवाली क्षेत्र कहला गांव में देर रात की घटना है जहां दबंगों ने घर के बाहर बैठे वृद्ध छेदियां को अपने घर में बंद करके बेरहमी से मारा पीटा है जहां पीड़ित वृद्ध ने अपने बचाव के लिए बच्चों को आवाज दिया और बच्चों के पहुंचने के उपरांत दबंगों ने जान से मारने के उद्देश्य अवैध हथियार से फायर झोंक दिया।

जिस पर पीड़ित पक्ष के पुत्र गुलाब के द्वारा डायल 112 को सूचना दी गई जहां पहुंची डायल 112 की पुलिस के सामने भी दबंग ने अपने घर की छत से पुनः दोबारा एक फायर मारा जहा घटना में बाल-बाल बचे पीड़ित घायल को डायल 112 के सिपाहियों ने गंभीर हालत पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वृद्ध को दबंगों ने बेरहमी से घर में बंद करके पीटा

घटना के मामले की जानकारी घायल वृद्ध के पुत्र गुलाब के द्वारा बताया गया है। कि कहला गांव का रहने वाला हूं मेरे पिता छेदियां घर के बाहर बैठे हुए थे तभी पड़ोस के ही रहने वाले दबंगों ने मेरे पिता को जान से मारने के लिए अपने घर में बंद करके धारदार हथियार से मारा पीटा है।

दबंगों ने तमंचे से जान से मारने की नियत से फायर झोंका

मेरे पिता ने बचाने के लिए आवाज दिया तब हम लोग दौड़े लेकिन दरवाजा बंद था तभी मैंने डायल 112 को सूचित किया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के सामने दबंगों ने तमंचे से जान से मारने की नियत से फायर झोंका है। घटना की जानकारी पर जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने उपचार के दौरान बताया है। कि छेदियां नाम का यह वृद्ध है जिसको काफी गंभीर चोटें आई हैं इलाज जारी है। अगर आवश्यकता पड़ती है तो इसे हायर मेडिकल सेंटर उपचार के लिए रिफर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 

कुएं में गिरे बछड़े को बचाने गये पांच लोगों की मौत, CM योगी ने दिया दो लाख का मुआवजा

आजम खान का रिजॉर्ट गिराने पर लगी रोक

Leave a Reply