Saturday , August 13 2022

इस दिन गौहर के घर बजेगी शहनाई, social media पर वायरल हुआ ‘वेडिंग कार्ड’

मुंबई। 2020 जाते- जाते बॉलीवुड की इंडस्ट्री में खुशियों की लहर बिखेर गया । लगातार एक के बाद एक्टेस शादी के बंधन में बंध रहे है। नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण के बाद अब मशहूर अभिनेत्री गौहर खान और जैद दरबार शादी करने जा रहे है। दोनों अगले महीने क्रिसमस के दिन यानी 25 दिसंबर को शादी कर लेंगे। शादी की तैयारियां तो काफी दिन से चल रही हैं और अब इस जोड़े ने अपनी शादी की जगह भी पक्की कर ली है। आजकल शादियों का एक चलन और है जिसमें दूल्हा और दुल्हन का शादी से पहले एक फोटोशूट करवाया जाता है। इस प्रेमी जोड़े ने वह जगह भी तय कर ली है जहां इनका फोटोशूट होगा।

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Jab We Met #GAZAbKaHaiDin. दोनों की शादी के इस डिजिटल वेडिंग कार्ड में दोनों की लॉकडाउन लव स्टोरी की पूरी कहानी एनिमेटेड अंदाज में दिखाई गई है. किस तरह दोनों की मुलाकात हुई, कैसे उन्होंने एक दूसरे को प्रपोज किया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

 

क्वारनटीन ड्राइव से लेकर पार्किंग गैराज तक और टैक्स्ट मैसेजों से लेकर वीडियो कॉल तक, ये डिजिटल वेडिंग कार्ड दोनों की लव स्टोरी के बारे में बहुत कुछ बताता है. बता दें कि हाल ही में गौहर खान और जैद दरबार मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आए थे. दोनों अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं और उनका मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आना साफतौर पर ये जाहिर करता है कि दोनों अपने निकाह में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट पहनने वाले हैं।

जानें कौन है जैद

जैद के प्रोफाइल की बात करें तो, वे म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. जैद पेशे से एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। जैद की गौहर संग जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. वहीं जैद के पिता इस्माइल दरबार गौहर को अपने घर की बहू बनाने के लिए तैयार हैं। आज तक से बातचीत में इस्माइल ने गौहर के बारे में कहा था- मुझे मेरी बहुरानी और बेटे किसी से भी कोई प्रॉब्लम नहीं है।

 

https://www.instagram.com/p/CI97it4goiN/

 

 

 

Leave a Reply