Thursday , July 7 2022

शानदार डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होगा Oppo A15, टीजर से हुआ खुलासा

टेक डेस्क: चीन की दिग्गज़ टेक कंपनी Oppo अपना लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। हाल ही में कंपनी ने अपने अगामी फोन का टीजर ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर जारी किया गया था। इस कड़ी में अब एक और टीजर जारी किया गया है, जिससे इस डिवाइस के डिस्प्ले की जानकारी मिली है।

फ़ोन में मिलेगी 6.52 इंच का डिस्प्ले

कंपनी ने अपने Oppo A15 का नया टीजर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर जारी किया है। साथ ही Amazon India पेज पर जारी हुए टीजर को भी अपडेट किया गया है। इन दोनों टीजर के मुताबिक, Oppo A15 में 6.52 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस में आई-प्रोटेक्शन फीचर और AI-Brightness दी जाएगी।

Oppo A15 की स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Oppo A15 में MediaTek Helio P35, 4,230mAh की बैटरी, 3GB और 32GB इंटरनल स्टोरेज देगी, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इस अगामी डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस और तीसरा 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। वहीं, यह हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करेगा।

फ़ोन की संभावित कीमत

Oppo के इस नए स्मार्टफ़ोन की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। लीक स्पेसिफिकेशन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अपकमिंग फोन Oppo A15 की कीमत बजट रेंज में रख सकती है।

Leave a Reply