Saturday , August 13 2022

CM योगी की टिप्पणी पर भड़के ओवैसी, कहा चुनौती देता हूं 24 घंटे में करें साबित

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी लगातार रैलियां कर रही है।राज्यों और सीटों का माहौल चुनावी हो चुका है और नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उस टिप्पणी पर भड़क उठे, जिसमें योगी ने उन्हें और राहुल गांधी को पाकिस्तान का प्रशंसक बता दिया था।

दरअसल योगी आदित्यनाथ बुधवार को बिहार के जमुई विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी श्रेयसी सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,“देश का नौजवान जान रहा है कि देश पीएम मोदी के ही हाथ में सुरक्षित है. राहुल गांधी और ओवैसी तो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं।

इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा, “मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं कि अगर वह सच्चे योगी हैं, तो 24 घंटे में सबूतों के साथ इस बात को साबित कर के दिखाएं. इससे उनकी हताशा का पता चलता है. क्या वह नहीं जानते कि मैं पाकिस्तान गया था और वहां भारतीय लोकतंत्र के बारे में बात की थी?

वहीं कांग्रेस और आरजेडी के बारे में बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस और राजद बिहार विधानसभा चुनाव जीतने की स्थिति में नहीं हैं. बीजेपी पर बढ़त बनाने के लिए, न तो उनके पास बौद्धिक ईमानदारी है और न ही दृढ़ विश्वास है. इस विधानसभा चुनाव में उनके पास कोई राजनीतिक दृष्टि या रणनीति नहीं है।

 

 

दुष्कर्म के बाद अश्‍लील video बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था प्रबंधक

 

Leave a Reply