Tuesday , July 5 2022

पाक की नापाक हरकत, हिंदू और ईसाई लड़कियों को China में बेच रहा Pakistan

वॉशिंगटनः  एक तरफ पाकिस्तान इंसानियत अमन और भाईचारे कि बात करता है तो वहीं दुसरी तरफ अपनी घटिया हरकतो से बाज नही आता जी हां पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतो के लिए हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। इसबार भी उसने कुछ ऐसा ही किया है। एक तरफ पाकिस्तान फ्रांस में रह रहे ।अल्पसंख्यक मुसलमानों के लिए इंसानियत का पाठ पढ़ाता है नहीं दूसरी ओर अपने देश में रह रहे अल्पसख्यक लोगो के साथ इतना घिनौना व्यवहार कर रहा है।

जी हां पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ होने वाले अत्याचार को लेकर एक और खुलासा हुआ है।अमेरिका का दावा है कि पाकिस्तान हिंदू और ईसाई लड़कियों को चीन में दासी बताकर बेचता है. वहां उनकी जबरन शादी भी करवाई जाती है।अमेरिका में धार्मिक आजादी से जुड़े विभाग के अधिकारी सैमुअल ब्राउनबैक का कहना है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति दयनिय होती जा रही है।हिंदू और ईसाई लड़कियों को चीन ले जाकर बेचा जा रहा।

अमेरिकी राजनयिक सैमुअल ब्राउनबैक ने बताया कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की हालत बहुत खराब है और इसमें चीन भी भागीदार है. पाकिस्तान अपने देश की हिंदू और ईसाई लड़कियों को चीन में दासी बताकर उनकी मार्केटिंग करता है।चीन के पुरुषों से उनकी जबरन शादी करवाई जाती है. ऐसा इसलिए होता है ।क्योंकि इन महिलाओं के पास कोई समर्थन नहीं है। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ धार्मिक आधार पर भेदभाव बढ़ता जा रहा है ।

 

 

 

 

 

Leave a Reply