Monday , August 15 2022

बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर खीरी)। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के 15 जनवरी को होने वाले 65वें जन्मदिन पर जनपद लखीमपुर खीरी के कार्यकर्ताओं व नेताओं में जोश व उत्साह साफ दिख रहा है।  मायावती के जन्मदिन को सफल बनाने के लिए जनपद के तमाम छोटे-बड़े नेता क्षेत्र में जाकर कार्यकर्ताओं को कृष्णा मैरिज हॉल में आने के लिए आह्वान करते दिख रहे हैं।

इसी क्रम में गोला विधानसभा क्षेत्र में जिला संगठन मंत्री पटेल अशोक कनौजिया के प्रतिष्ठान साईं मैरिज लॉन पर मुख्य अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी जयवीर गौतम व विशिष्ट अतिथि सेक्टर प्रभारी अजय चौधरी ने कार्यकर्ताओं के बीच मायावती के जन्मदिवस को सफल बनाने की अपील की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जयवीर गौतम ने कहा कि 15 जनवरी को कृष्ण मैरिज में मायावती का जन्मदिन बहुत धूमधाम से मनाया जाएगा । जिला संगठन मंत्री पटेल अशोक कनौजिया ने कहा कि बसपा सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का काम किया है। बहुजन समाज पार्टी का एक-एक सिपाही 15 जनवरी को लखीमपुर के कृष्णा मैरिज हॉल में पहुंचकर जन्मदिन मनाएगा। अजय चौधरी ने कहा कि मायावती सर्व समाज को साथ लेकर चलने वाली नेत्री हैं, इसलिए सर्व समाज को बसपा सुप्रीमो का जन्मदिन मनाने के लिए लखीमपुर पहुंचे। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष पंकज शुक्ला, उमा शंकर गौतम, रितु राज, पंकज गौतम आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply