Wednesday , May 25 2022

Railway Crossing पार करने की कोशिश में Train की चपेट में आई कार, मौत

पटना : बिहार इन दिनों कई समस्याओं से जूझ रहा है. जहां एक तरफ राज्य में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा होता दिखाई दे रहा है, वहीँ दूसरी तरफ प्राकृतिक आपदा यानि बाढ़ की समस्या ने लोगों की परेशानिया और बढ़ा दी हैं. इसी बीच शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक ट्रेन हादसा हो गया. जिसमें एक कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

कार में मौजूद थे पति-पत्नी और बेटा

पटना के पुनपुन स्टेशन के पास तेज रफ़्तार में दौड़ रही जनशताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में मौजूद 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार सवार मृतकों में तीनों की पहचान पति, पत्नी और बेटे के रूप में कर ली गई है. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्‍या बढ़ने की आशंका है.

Railway Crossing पार करने की कोशिश में Train की चपेट में आई कार, मौत

रेलवे क्रॉसिंग पार करने की कोशिश में हुई दुर्घटना

प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुमित कुमार अपनी पत्नी निसृता बिहारी और 5 साल के बेटे परनीत कुमार को लेकर पोठही के धरहरा स्थित अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे थे. उन्होंने सुबह करीब 7 बजे पोठही स्टेशन के पास बने रेलवे क्रॉसिंग को पार करने की कोशिश की. इस कोशिश में कार रेल ट्रैक पर ही फंसी रह फंस गई. सुमित पत्नी और बच्चे को लेकर कार से निकल पाते, इससे पहले ही जन शताब्दी एक्सप्रेस कार से टकरा गई.

Railway Crossing पार करने की कोशिश में Train की चपेट में आई कार, मौत

करीब एक किलोमीटर तक ट्रेन के साथ खिचती चली गई कार

टक्कर के बाद कार, ट्रेन के साथ करीब एक किलोमीटर दूर तक खिचते हुए चली गई. ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका. जिसके बाद गांव के लोगों की मदद से तीनों को कार से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक सुमित और उसकी पत्नी की मौत कार में ही हो गई थी. वहीँ पांच साल के बच्चे की स्थिति बेहद गंभीर थी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान डोक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply