Monday , August 15 2022

Guard ने कुत्ते को 7वीं मंजिल से फेंका तो Society के लोगों ने कर दी पिटाई, Video Viral

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में सोसाइटी के लोगों ने गार्ड की जमकर पिटाई कर दी. गाजियाबाद में एक सोसाइटी के गार्ड में 7वीं मंजिल से एक स्ट्रीट डॉग को नीचे फेंक दिया. जिसके बाद से स्ट्रीट डॉग कि हालत बेहद खराब हो गई है. गार्ड की पिटाई कर दी और वह वीडियो वायरल हो गया. पुलिस ने पूरे मामले में जांच करते हुए गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला राजनगर एक्सटेंशन की स्टार रामेश्वरम सोसाइटी का है, जहां लोगों के कहने पर गार्ड को हिदायत दी गई थी कि स्ट्रीट डॉग को सोसाइटी में आने से रोका जाए लेकिन सोसाइटी का यह गार्ड इतना बेरहम हो सकता है किसी ने नहीं सोचा था. हालांकि, इस गार्ड ने अपनी गलती को मानते हुए उस पर माफी मांग ली. लेकिन, गार्ड का बेरहम चेहरा जब सबके सामने आया तो सभी के होश उड़ गए.

बताया जा रहा है कि उस स्ट्रीट डॉग की हालत बेहद खराब है. स्ट्रीट डॉग के साथ हुई इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने गार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस ने इस पूरे मामले में गार्ड को अरेस्ट कर लिया लेकिन उससे पहले एक सीसीटीवी वायरल हो गया जिसमें गार्ड की पिटाई करते कुछ सोसाइटी के लोग नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply