Friday , May 27 2022

भ्रष्टाचार व बेरोजगारी के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

बलिया। समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार व बेरोजगारी के खिलाफ कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इस दौरान कुंवर सिंह से लेकर टीडी कालेज चौराहे तक पुलिस की तगड़ी व्यवस्था की गई थी।पार्टी कार्यालय से समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविद गिरि के नेतृत्व में कार्यकर्ता सरकार विरोधी नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट में पहुंच गए। यहां डीएम के माध्यम से राज्यपाल को पत्रक भेजा।

इसके पूर्व सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से हाथों में रोजगार की मांग, प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार के खिलाफ कटआउट व बैनर लेकर नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंच गए। अरविद गिरि ने कहा कि भाजपा सरकार आज सभी सरकारी कंपनियों का निजीकरण कर देश की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर रही हैं।

प्रदेश में भ्रष्टाचार जोरों पर है, कोरोना माहामारी जैसी आपदा को भी लूट का अवसर बना लिया है। पत्रक के माध्यम से सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। इस मौके पर मनन दुबे, आशुतोष ओझा, रोहित चौबे, प्रभुनाथ यादव, अनिकेत साहनी, जितेश वर्मा, जीत चौधरी, इम्तियाज अहमद, दिग्विजय पासवान, पवन गिरि, मयंक पाण्डेय, सौरभ शाही, अनुराग यादव, राघवेंद्र सिंह, सत्येंद्र यादव, धनजी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 

 

कानपुर थाने में युवती से SO ने की अभद्रता, कहा- अगली बार कपड़े फाड़कर आना तो रेप का केस दर्ज कर लूंगा

Leave a Reply